संदिग्ध परिस्थितियों में 3 नाबालिग घर से हुए लापता, पुलिस जांच में जुटी

10/31/2019 1:26:35 PM

पिहोवा (बंसल) : गत देर सायं फोर मरला कालोनी में रहने वाले 3 नाबालिग बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए। काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने आसपास उनकी तलाश की लेकिन जब उनका कोई सुराग नहीं लग पाया तो किसी अनहोनी घटना से घबराए बच्चों के परिजन पुलिस चौकी पहुंचे और उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रात्रि के समय ही बच्चों की तलाश शुरू कर दी।

जांच में यह बात सामने आई कि तीनों बच्चे 29 अक्तूबर की सायं लगभग 6 बजे पिहोवा से पिपली के लिए निकले थे। जहां से वे करनाल जाने वाली आखिरी प्राइवेट बस में सवार हुए, जो रात लगभग 8 बजे करनाल के पुराने बस अड्डे पर उतरने के बाद वापस शहर की ओर निकले। जिसकी पुष्टि पुलिस ने वहां से बरामद सी.सी.टी.वी. फुटेज के माध्यम से प्राप्त की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पिहोवा के नवनिर्वाचित विधायक संदीप सिंह पुलिस चौकी पहुंचे और थानाध्यक्ष मलकीत सिंह से मामले की जानकारी ली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गत रात्रि ही फोर मरला कालोनी निवासी चरणजीत सिंह की शिकायत पर उसके बेटे माहिर धवन (15) व उसके दोस्त लक्ष्य वर्मा (13) व भविष्य तनेजा (13), जो बिना बताए घर से कहीं चले जाने का मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में बच्चे माहिर धवन के पिता चरण सिंह ने कहा कि उसका बेटा देवीगढ़ पंजाब स्थित एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। 29 अक्तूबर को स्कूल की छुट्टी थी।

जो छुट्टी होने के कारण वह अपने अन्य दोस्त लक्ष्य वर्मा व भविष्य तनेजा के साथ गुरुद्वारा रोड स्थित एक रैडीमेड दुकान की दुकान पर बैठे थे। जहां से सायं लगभग 6 बजे वे तीनों बिना बताए कहीं चले गए। जो देर रात तक वापस घर नहीं लौटे। जिसकी उन्होंने आसपास व रिश्तेदारी में तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने इस संदर्भ में भा.द.स. की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। 

Isha