हिसार में 4 दिन पहले हुआ था सिलेंडर में ब्लास्ट, झुलसे पति-पत्नी समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 04:37 PM (IST)

हिसार: हरियाणा में आए दिन हादसे बढ़ते जा रहे है, जिससे लोगों की मौत हो रही है। ताजा मामला हिसार से सामने आया है, जहां एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आग से झुलसे 5 लोग झुलस गए। इनमें पति-पत्नी समेत 3 की बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में एक पड़ोसी भी है। पति-पत्नी को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वहीं 2 अन्य घायलों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि हिसार के आदमपुर खंड के गांव सलेमगढ़ में 27 मई सोमवार को कुलदीप अपने परिवार के साथ घर पर था। उसकी पत्नी मीरा शाम को 5 बजे के करीब चाय बनाने के लिए रसोई में गई थी। जैसे ही उसने गैस चूल्हा जलाने का प्रयास किया तो अचानक आग भड़क गई थी। इसके बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ। कुलदीप व मीरा तेजी से घर से बाहर निकले, लेकिन उनके बाहर निकलते ही सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इसमें पड़ोसी दिनेश, दीपचंद सोनी व सुलोचना भी आग से झुलस गए थे।

हादसे में तीन लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक पांचों को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इनमें से कुलदीप और मीरा की हालत ज्यादा गंभीर थी और उनको दिल्ली के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। बीती रात को दिनेश की जहां हिसार में मौत हो गई, वहीं कुलदीप और उसकी पत्नी मीरा ने दिल्ली में दम तोड़ दिया। फिलहाल दीपचंद सोनी और सुलोचना का निजी अस्पताल में उपचार जारी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static