नशा तस्करी के पैसों से बना 3 मंजिला मकान ध्वस्त, भारी पुलिस बल रहा तैनात

10/20/2022 9:49:53 AM

रोहतक : प्रशासन द्वारा पिछले काफी समय से नशा तस्करी में संलिप्त लोगों के अवैध मकानों पर पीला पंजा चलाया जा रहा है ताकि नशा तस्करी जैसे अपराधों की रोकथाम की जा सके। इसको देखते हुए रोहतक जिले के खोखरकोट में नशा तस्कर के तीन मंजिला मकान पर बुधवार को प्रशासन का बुलडोजर चला। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा।

नशा तस्करी का आरोपी जोगेंद्र अपने मकान को टूटता देख खुद को रोक नहीं पाया। जिसके बाद उसने पुलिस पर मकान नहीं तोड़ने के लिए 5 दिन पहले ही 10 लाख रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उसने कहा कि पुलिस वाले ही उस पर पहले नशीले पदार्थों की तस्करी करने का दबाव बनाते थे। वह मकान न तोड़ने की एवज में 10 लाख रुपए लेकर गए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी जोगेंद्र नशा तस्कर है और काफी समय से यही काम करता है। यहां तक कि उसकी मां भी नशा तस्करी में संलिप्त थी। नशा तस्करी के चलते वह जेल में भी जा चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी उनमें कोई सुधार नहीं आया। आरोपी जोगेंद्र ने कहा कि यह मकान उन्होंने पिता की कमाई से बनाया है। उसके पिता ठेकेदार हैं और सड़कों के ठेके लेते थे। उन्होंने मकान बनाने के लिए सुअरों व भेड़ों को बेच दिया। लेकिन अब प्रशासन ने उनके घर को तोड़कर परिवार को बेघर कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana