महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले 3 टोलकर्मी गिरफ्तार

5/23/2018 5:34:45 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के नेशनल हाइवे -2 पर बने एक टोल टेक्स बैरियर पर टोल कर्मियो द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  सारी घटना तुमसरा गांव के निकट टोल बैरियर की है। 

जानकारी के अनुसार टोल टेक्स पर गत शनिवार को टोल कर्मियों ने गुरुग्राम के एक व्यापारी  के साथ मारपीट की और इसका विरोध करने पर महिलाओं के साथ भी मारपीट कर बदतमीजी की। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने   सदर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। व्यापारी ने बताया कि वे परिवार के साथ गोवर्धन पूजा की परिक्रमा के लिए जा रहे थे। जब वे पलवल टोल बेरियर पर पहुंचे तो वहां लम्बा जाम लगा था। 

जिस लाइन में उनकी गाड़ियां लगी थी उसका टोल बेरियर 15 मीनट से नीचे गिरा हुअा था। उनके बेटे ने टोल कर्मियों से कहा कि वे लेट हो रहे हैं। यदी मशीन खराब है तो टोल बेरियर को हाथ से उपर उठा दें जा गाड़ियां बैक करवाकर दूसरी लाइन में लगवा दें। जिसके बाद टोलकर्मियों ने उनके बेटे को लाठी डंडों के साथ पीटना शुरु कर दी।  यह देख गाड़ियों में सवार महिलाएं भी घबरा कर गाड़ी से नीचे उतर गईं। आरोप है कि टोल कर्मियों ने महिलाओं के साथ भी हाथापाई की। पुलिस फरार अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
 

Deepak Paul