फैक्टरी में पानी के टैंक में डूबने से 3 श्रमिकों की मौत, परिजनों का आरोप-  फैक्ट्री मालिक ने की है हत्या

10/8/2023 11:01:46 AM

पानीपत(सचिन शर्मा):  पानीपत में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यूपी नेशनल हाइवे 709 एडी पर गांव कुराड़-जलालपुर के पास गोरजा इंटनेशनल में कैमिकल टैंक में गिरने से तीन श्रमिको की मौत हो गई। तीन श्रमिकों की केमिकल टैंक में गिरने की सूचना तुरंत प्रभाव से डायल 112 पर दी गई।   मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति की तीनों श्रमिको को बाहर निकालने की हिम्मत नहीं पड़ रही थी । 

जानकारी के मुताबिक मरने वाले  2 श्रमिक  फैक्टरी में ट्रैक्टर ड्राइवर और एक फिटर मैकेनिक था, जिसमें दो रासलापुर गांव के रहने वाले हैं तो वहीं एक गोरखपुर का बताया जा रहा है। वहीं हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तीनों के शवों को केमिकल टैंक में डालने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की फैक्ट्री मालिक चोरी छिपे रात के श्रमिको से   केमिकल  निकलवाकर ड्रेन में डलवाता था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हादसे के सबूत मिटाने के लिए फैक्टरी मालिक ने कैमरे भी उतरवाए जिसके बाद मालिक मौके से फरार है। 

फिलहाल गुसाई भीड़ को कंट्रोल कर तीनों के शवों को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि यह गंभीर मुद्दा है इसकी गंभीरता से जांच की जाएगी।  

Content Writer

Isha