मुंह में कपड़ा ठूंस 3 वर्षीय मासूम का आरोपी ने रेता गला, थैले में शव रख बाथरूम में छोड़ा

11/15/2023 1:31:49 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): जिले में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है।  मामला फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी का है, जहां बाथरूम में रखे एक थैले में 3 वर्षीय बच्ची का शव मिला है। बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा इसके बाद बड़ी ही बेरहमी उसका गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। बच्ची शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं इलाके के सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने पुलिस जुटी हुई है।

बच्ची के परिजनों की माने तो बच्ची दोपहर को खेल रही थी। तभी अचानक गायब हो गई। पहले उसे आसपास ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बच्ची की तलाश चली रही थी तभी बाथरूम के अंदर एक थैला मिला और थैले के अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था तो गला रेत कर उसकी हत्या की गई थी।  बच्ची का शव मिलते ही हड़कंप मच गया। बच्ची की हालत को देखते हुए दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।  पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के पोस्टमार्टम के बाद ही उसके साथ किसी वारदात ( दुष्कर्म) की पुष्टि की जा सकेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal