युवक ने दोस्तों संग मिलकर जीजा को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने भाई समेत 4 को किया गिरफ्तार

2/25/2023 11:36:59 PM

पानीपत(सचिन): प्रेम विवाह से नाराज भाई ने दोस्तों संग मिलकर जीजा को मौत के घाट उतारा था। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई  हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हथियार और कार भी बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा,जिससे मामले का खुलासा हो सके।

बता दें कि 20 फरवरी को पानीपत की अंसल सुशांत सिटी में सब्जी की दुकान चलाने वाले बंटी की देर रात 4 से 5 नकाब पोश बदमाशों ने घर जाते समय ताबड़तोड़ गोलियां मारकर फरार हो गए। उसे खून से लदफद अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने जानकारी देते हुए बताया कि बंटी बबैल गांव का रहने वाला था और उसने गांव की ही रहने वाली लड़की से भागकर 3 साल पहले शादी कर ली थी, जिससे लड़की के परिजन नाराज चल रहे थे। लड़की के परिजनों ने कई बार बंटी को धमकियां भी दी। जिसके बाद वह गांव छोड़कर अंसल सुशांत सिटी में रहने लगा और सब्जी की दुकान खोल ली। 20 फरवरी की रात को जब वह दुकान से घर जा रहा था तो साले सुरेंद्र ने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर अवैध हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर बंटी की हत्या कर दी थी।

वहीं पानीपत पुलिस की सीआईए टीम में आज पांचों हत्यारों को आज समालखा गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार अवैध हथियार और कई जिंदा कारतूस बरामद की हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि मामले का खुलासा हो सके।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Ajay Kumar Sharma