रेहड़ी चालक पर बाइक सवार 3 युवकों ने हमला कर की लूटपाट

11/2/2019 11:17:56 AM

फतेहाबाद (ब्यूरो) : गत रात हंस कालोनी से जा रहे रेहड़ी चालक पर बाइक सवार 3 लोग हमला कर उससे लूटपाट कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस को कृष्ण पुत्र भीमाराम ने बताया कि वह लालबत्ती चौक पर केले की रेहड़ी लगाता है। उसने बताया कि गुरुवार रात को करीब 9 बजे वह रेहड़ी लेकर घर जा रहा था। जब वह घर की गली की सड़क पर मुड़ा तो वहां पर अंधेरा होने का फायदा उठाकर पीछे से बाइक 3 युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया।

उक्त युवकों में से एक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे ने डंडों से प्रहार करने आरंभ कर दिए और दूसरा युवक उसकी जेब टटोलने लगा। उसने एक युवक से अपना चंगुल छुड़वाया तो वहां तीसरा युवक आ गया और उसने उसके सिर पर डंडा दे मारा, जिससे वह बेसुध हो गया। आरोप है कि उक्त युवक उससे लगभग 4400 रुपए छीनकर ले गए। ज्ञात रहे कि फतेहाबाद के भट्टू रोड पर बिजली घर के पास कहीं भी स्ट्रीट लाइट नहीं है, जिस कारण वहां अक्सर हादसे तो होते ही रहते हैंं।

कई बार छीना झपटी भी हो जाती है। वहीं हंस कालोनीवासियों ने बताया कि बाईपास पर नहर की पुलिया पर अक्सर नशेड़ी युवक रात को पहुंच जाते हैं। हो सकता है, इन्हीं नशेडिय़ों ने इस वारदात को अंजाम दिया हो। उन्होंने बताया कि पहले ही यहां पर तीन बार ऐसी ही वारदात हो चुकी हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।सिटी थाना इंचार्ज यादविंद्र सिंह ने बताया तीनों अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है।

Isha