ग्राहक बनकर आए थे 3 युवक, पिस्तौल दिखाकर 3 महंगे फोन लेकर हुए फरार

12/18/2023 1:55:00 PM

पलवल (रुस्तम जाखड़) : पलवल शहर में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पुलिस बूथ से मात्र 10 कदम की दूरी पर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे होते हैं, लेकिन बूथ पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को खबर तक नहीं लगती है। लूट का पूरा मामला सोहना चौक पर बनी एक मोबाइल की दुकान का है। 

पंचवटी कॉलोनी निवासी राहुल भारद्वाज ने दी शिकायत में कहा कि उसने जिला नागरिक अस्पताल के पास मोबाइल फोन की दुकान खोली हुई है। वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी उसकी दुकान पर दो युवक आए। दोनों ने उसे फोन दिखाने के लिए कहा। दोनों युवकों ने उससे तीन महंगे फोन निकलवा लिए। उसके बाद आरोपी उसे तीन महंगे फोन को खरीदने की बात करने लगे। इस दौरान एक नकाबपोश युवक दुकान के अंदर आ गया। उक्त युवक ने आते ही उस पर बंदूक तान दी। इसके बाद जो दो युवक पहले दुकान में फोन देख रहे थे। तीनों महंगे फोनों को लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने जब इसका विरोध किया। तो आरोपी युवकों ने उसकी तरफ जान से मारने की नीयत से बंदूक ताने रखी। जिसके चलते पीड़ित चुप रहा और आरोपी युवक हथियार के बल पर उसके फोनों को लूट कर भाग गए। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी तुरंत सूचना शहर थाना पुलिस को दी। 

वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। फुटेज देखने के बाद उक्त युवकों की पहचान की गई। तो एक युवक गढ़ीपट्टी होडल निवासी सौरभ व दूसरे का नाम बंटी बताया गया। पुलिस ने दो नामजद सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana