उड़ता हरियाणा: 43.10 ग्राम हैरोइन सहित 3 युवक काबू

1/29/2020 12:23:45 PM

सिरसा(का.प्र.): जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से 3 युवकों को 43 ग्राम 10 मिलीग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। प्रथम घटना में जिला की डिंग थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव पतली डाबर क्षेत्र से 2 युवकों को 40 ग्राम 10 मिलीग्राम हैरोइन सहित काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र गौतम व विरेंद्र उर्फ पांडू पुत्र कृष्ण कुमार वासियान मोचिवाली के रूप में हुई है।

इस संबंध में डिंग थाना प्रभारी इंस्पैक्टर ईश्वर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ थाना ङ्क्षडग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि ङ्क्षडग थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव पतली डाबर क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे दोनों युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिना पर उक्त दोनों युवकों को रोककर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 40 ग्राम 10 मिली ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

 वहीं एक अन्य घटना में जिला की थाना शहर डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मंडी डबवाली क्षेत्र से एक युवक को 3 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान अमनदीप सिंह पुत्र भोला सिंह वासी रविदास नगर वार्ड नं.-18 मंडी डबवाली के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना शहर डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि थाना शहर डबवाली पुलिस के उप निरीक्षक धर्मपाल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान मंडी डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिना पर उक्त युवक की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 3 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

Edited By

vinod kumar