5 पिस्तौल व 11 जिंदा कारतूस सहित 3 युवक गिरफ्तार

10/4/2018 1:11:44 PM

नरवाना(राजीव): नरवाना सिटी थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। सिटी पुलिस ने टोहाना रोड पर अहैलिया शिव मंदिर मोड के पास लूट की योजना बना रहे 3 युवकों को मौके से ही काबू कर लिया और उनके कब्जे से 5 पिस्तौल व 11 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। डी.एस.पी. नरवाना कुलवंत बिश्नोर्ई व सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बागड़ी ने बताया कि पुलिस ने लूट की योजना बना रहे जिन 3 युवकों को गिरफ्तार किया है

उनकी पहचान जिला फतेहाबाद के गांव ननहेरी निवासी विपिन उर्फ शूटर, पंजाब के जिला रोपड़ के गांव संदियाकलां निवासी लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खी तथा गांव मियापुर जिला रोपड़ निवासी गुरप्रीत उर्फ प्रीत के रूप में हुई है। पुलिस ने विपिन के कब्जे से 32 बोर का एक पिस्तौल व 3 कारतूस तथा 315 बोर का एक पिस्तौल व 1 कारतूस बरामद किया। लखविंद्र सिंह के कब्जे से पुलिस ने 32 बोर का एक पिस्तौल, 3 कारतूस व एक बैटरी बरामद की है। इसके अलावा गुरप्रीत के कब्जे से 32 बोर का एक पिस्तौल व 3 कारतूस तथा 315 बोर का एक पिस्तौल व 1 कारतूस बरामद किया है। 

डी.एस.पी. कुलवंत सिंह ने बताया कि पकड़े गए तीनों अपराधियों के खिलाफ पंजाब में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि विपिन के खिलाफ पंजाब में हत्या का प्रयास करने व चोरी की वारदात करने के आरोप में मामले दर्ज हैं और जिला मोहाली पुलिस को इस अपराधी की तलाश है। लखविंद्र के खिलाफ पंजाब के आनंदपुर साहिब में हत्या का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज है और वहां का वांटेड अपराधी है। गुरप्रीत के खिलाफ भी पंजाब में आनंदपुर साहिब, रूपनगर व कीर्तपुर साहिब में हत्या का प्रयास, लूटपाट की योजना बनाने व लड़ाई-झगड़े के 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं। सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बागड़ी ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को यहां अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। 

Deepak Paul