3 युवकों को पिस्तौल व तलवार की नोक पर दी धमकी, मांगे रुपए!

11/25/2019 1:17:14 PM

कैथल(सुखविंद्र) : शनिवार की सुबह से सोशल मीडिया व्हाट्सएप, फेसबुक पर वायरल हो रहे 4 वीडियो से सनसनी फैल गई। इस वीडियो में 3 युवकों को पिस्तौल व तलवार की नोक पर 2 व्यक्ति 
धमका रहे हैं। उनकी गर्दन पर तलवार व कनपटी पर पिस्तौल रखकर परिजनों को रुपए भेजने की बात करते हैं। युवक वीडियो में रो-रोकर अपने माता-पिता से पैसे भेजकर उनकी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं। ये वीडियो कुछ दिन पहले के ही बताए जा रहे हैं। 

इस वीडियो में एक युवक कैथल हलके के निकटवर्ती गांव का व 2 अन्य युवक करनाल जिले के बताए जा रहे हैं। इनके परिजनों ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चों को अमरीका भेजा था लेकिन एजैंट ने कहीं ओर भेज दिया और वे फंस गए। बताया जा रहा है कि परिजनों ने अपहरणकत्र्ताओं द्वारा मांगे गए पैसे उनके खाते में डलवा दिए हैं, जिसके बाद युवकों को छोड़ दिया गया है। परिजन इस मामले की पुलिस को शिकायत इसलिए भी नहीं कर रहे कि उनके बच्चों को अपहरणकत्र्ता जान से न मार दें। 

परिजनों का कहना है कि ये वीडियो वायरल होने से पहले ही उनके पास संदेश आया था कि वे खतरे में हैं। इसके बाद एजैंट से बात करके उन्होंने वहां पैसे भिजवा दिए। परिजनों ने बताया कि अब वे लड़के सुरक्षित हैं और उनसे उनकी बात भी हो गई है। वे एक-दो दिन में अमरीका पहुंच जाएंगे। बताया जा रहा है कि एजैंट ने आगे रुपए नहीं दिए थे। उसने अब रुपए भेज दिए हैं। अब वहां कोई खतरा नहीं है लेकिन अमरीका पहुंचने तक उनकी सांसें अटकी रहेंगी। 

हमारे पास नहीं आई कोई शिकायत : एस.पी.
पुलिस अधीक्षक विरेंद्र विज ने बताया कि हमारे पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है और अगर कोई शिकायत आती है तो इस बारे में जांच की जाएगी। एस.पी. ने जिले के लोगों से अपील की है कि अपने बच्चों को विदेश भेजते समय लाइसैंसशुदा एजैंट से ही संपर्क करें। बहुत से फर्जी एजैंट शहर में सक्रिय है। 
इसलिए पैसे कमाने के चक्कर में आप विदेश में फंस भी सकते हैं या ठगी का शिकार बन सकते हैं।

Edited By

vinod kumar