अभी भी पनप रहा जहरीली शराब का कारोबार; पुलिस ने बरामद की 30 लीटर कच्ची शराब, आरोपी काबू

11/17/2023 2:32:29 PM

रदौर(कुलदीप सैनी): नकली शराब के सेवन से हुई मौतों के बाद अब प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिस प्रसाशन द्वारा अवैध शराब पर सख्ती बरती जा रही है। जिसको लेकर हर दिन जगह-जगह छापेमारी कर अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ा जा रहा है। इसी कड़ी में रादौर पुलिस ने गांव बापा से कच्ची शराब तैयार करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा है। उसके पास से करीब 30 लीटर लहन(कच्ची शराब) पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एक्साइज एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव बापा में एक व्यक्ति कच्ची शराब बनाने का कार्य करता है। सूचना पर वह गांव पहुंचे तो गांव के जगमीत सिंह ने अपने घर के आंगन में रखे एक ड्रम में कच्ची शराब का लहन तैयार कर रहा था। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके से 30 लीटर लहन व अन्य सामान बरामद किया है। 

यमुनानगर के कई गांवों में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के बाद अब पुलिस द्वारा अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत पुलिस द्वारा अवैध शराब का धंधा करने वालों की लगातार धरपकड़ की जा रही है। वहीं पुलिस आम लोगों को भी इस प्रकार के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की जानकारी उन्हें देने की अपील भी कर रही है।   

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Editor

Saurabh Pal