पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटे 30 हजार रुपए, CCTV में कैद हुई घटना

12/28/2019 4:18:53 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : आए दिन चोरी, लूट डकैती की घटनाएं देखने सुनने को मिलती रहती हैं। ताजा मामला गोहाना का बताया जा रहा है। जहां पेट्रोल पंप के सेल्समैन से तीन बदमाशों ने लूट पाट की है। बताया जा रहा है कि सेल्समैन से लगभग 30 हजार रुपए लूट हुई है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है।



जानकारी के अनुसार गोहाना महम रोड स्थित गांव का कथूरा के निकट शिव फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन से हथियारबंद तीन युवकों ने पिस्तौल के बल पर करीब 30 हजार रुपये लूट लिए। तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे और फिलिंग स्टेशन पर पेट्रोल भरवाने के लिए आए थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 8:45 बजे मोटरसाइकिल सवार तीन युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। युवकों ने मोटरसाइकिल में 50 रुपए का पेट्रोल भरवाया और सेल्समैन को सो रुपये दे दिए। सेल्समैन जैसे ही उन्हे 50 रुपये वापस देने लगा तो दो युवकों ने उस पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद युवक सेल्समैन से करीब 30 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए।



बताया जा रहा है पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए दों टीमें लगा दी है।  

Isha