ससुरालियों ने की 32 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या(video)

8/18/2018 10:45:14 PM

पलवल(दिनेश): शहर थाना अंतर्गत रामनगर दुकडिय़ा मोहल्ले में ससुरालियों द्वारा गला घोंटकर एक 32 वर्षीय महिला की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने मृतक महिला के पिता की शिकायत पर पति सहित छह नामजद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।



जांच अधिकारी विनोद कुमार के अनुसार जीवन नगर फरीदाबाद निवासी राधे चरण ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने अपनी बेटी रजनी की शादी लगभग 12 साल पहले रामनगर दुकडिया मोहल्ला निवासी सुुंदर के साथ की थी। शादी के बाद से ही वह और उसके परिवार के लोग उसकी बेटी के साथ मारपीट करते आ रहे थे। काफी समझाने पर भी वह उसके साथ मारपीट करते रहे। जिसकी शिकायत उसकी बेटी ने गत 6 जून की तारीख को शहर थाना पुलिस को भी दी थी। लेकिन उसकी ससुराल वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आए और बीती रात उसके पति ने अपने पिता वीरू, माता शीला, भाई अमित, चाचा मोहर सिंह व चाची के साथ मिलकर गला घोंटकर रजनी की हत्या कर दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति सहित छह लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि आगे की कारवाही पोस्टमार्टम रिपोट आने के बाद अम्ल में लाई जाएगी।

Shivam