बच्चों संग पार्क में टहलने आया था जिम संचालक, सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या

5/11/2020 4:38:44 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम की साइबर सिटी में 35 वर्षीय जिम संचालक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। जिम संचालक मंजीत सुबह तकरीबन साढ़े 5 बजे अपने बच्चों के साथ पार्क में एक्सरसाइज करने के लिए आया था। यहां पहले से घात लगाए 3 अज्ञात बदमाशों ने मौका मिलते ही मंजीत को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मंजीत को 8 से 10 गोलियां लगी हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम का नौरंगपुर इलाका सुबह के समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक 35 वर्षीय मंजीत नाम का शख्स इन गोलियों का शिकार बन चुका था। मंजीत इसी इलाके में जिम का संचालक था और न्यूज वेंडर का काम करता था। पुलिस के मुताबिक, मंजीत दिल्ली का रहने वाला था जो कई सालों से शिकोहपुर इलाके में अपने मामा के पास रह रहा था। 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हत्यारोपी काफी समय से मंजीत यादव के आने की प्रतीक्षा कर रहे थे और जैसे ही मंजीत अपने बच्चों के साथ यहां आया तो मौका मिलते ही तीन हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों की बौछार से कर मंजीत को छलनी कर दिया और मंजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गनीमत रही कि इस हमले में मंजीत का परिवार बच गया।

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम का कहना है कि मृतक मंजीत यादव भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। 2011 में खेड़ की दौला टोल पर हुई हत्या के मामले में आरोपी रहा है। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के मामा के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

Manisha rana