3500 उपभोक्ताओं के कटेंगे बिजली कनेक्शन, 70 लाइनमैनों की लगी ड्यूटी

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 10:56 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): अर्बन-सब-डिवीजन के अंतर्गत आने वाले बिजली डिफाल्टरों के कनेक्शन काटने के लिए बिजली निगम ने सख्त अभियान चलाया है। अभियान के तहत 15 सितम्बर तक डिफाल्टर बिजली उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काट दिए जाएंगे। बिजली कनेक्शन काटने के लिए करीब 70 लाइनमैनों की ड्यूटी लगा दी है, जिन्हें करीब 40-40 कनेक्शन काटने का टारगेट दिया है। कनेक्शन काटने में लापरवाही बरतने वाले लाइनमैनों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा। 

निगम अधिकारी अनुसार करीब 35 सौ डिफाल्टर उपभोक्ताओं ने निगम के करीब 2 करोड़ रुपए से अधिक की राशि चुकानी हैं। लेकिन डिफाल्टर उपभोक्ता निगम की राशि जमा करवाने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे। जिसके चलते कनेक्शन काटने का अभियान सख्त व सुनियोजित तरीके से चलाने का निर्णय लिया हैं। कनेक्शन काटो अभियान के तहत आरके पुरम, सैक्टर-13, मॉडल  टॉउन, सैक्टर-6, फुसगढ़, राजीवपुरम, विकास नगर, शक्तिपुरम आदि से पिछले 2 से 3 दिनों में  2 सौ से अधिक कनेक्शन काटे जा चुके हैं।

बिजली निगम अधीक्षक अभियंता एसके चावला ने बताया कि डिफाल्टर बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन 15 सितम्बर तक काट दिए जाएंगे, निगम के पैसे जमा करवाने के बाद ही कनेक्शन चालू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कनेक्शन काटने के लिए करीब 70 से अधिक लाइनमैनों की ड्यूटी लगा दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static