एक रात दो चोरी: एटीएम सहित उड़ाए 37 लाख, बैटरी की दुकान भी लूटी

10/25/2017 9:11:17 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): मंगलवार की रात  दो चोरी की वारदातें सामने आई हैं। एक ओर जहां चोरों ने एटीएम सहित लाखों रूपए लूट कर ले गए, वहीं शहर में एक बैटरी की दुकान पर भी चोरों ने अपना हाथ साफ किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।



पहली वारदात में, करीब रात के डेढ़ बजे जिले के गांव मातनहेल स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को अज्ञात चोर उखाड़ ले गए। एटीएम में करीब साढ़े 37 लाख रुपए थे। एटीएम लूट की सूचना मिलने पर जिला पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाएं , लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा।



दूसरी वारदात, शहर में भी चोरों ने एक बैट्री की दुकान को अपना निशाना बनाया और करीब साठ हजार रुपए की बैटरियों पर हाथ साफ कर दिया। एक ही रात में चोरी की वारदातें होने से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगा है। क्योंकि पुलिस रात को नाईट डोमिनेशन पर थी और पूरे जिले भर में नाके लगाएं गए थे। इसके बावजूद चोर आराम से जिले की सीमाओं से निकल गए। उधर, 27 अक्टूबर से राज्यस्तरीय पशु मेले को लेकर भी पुलिस हाई अलर्ट पर है। इसके बावजूद भी ऐसी वारदात होना पुलिस की नाकामी साबित कर रही है। एसपी बी सतीश बालन स्वयं इसे चैकिंग में चूक मान रहे है। उनका कहना है कि नाईट डोमीनेशन के बावजूद ऐसी वारदात होना जांच का विषय है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन भी किया गया है।