सहेली सहित तीन के खिलाफ 376 व 354 का मामला दर्ज(VIDEO)

9/1/2018 9:59:01 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के सिटी थाना में एक महिला ने शिकायत देकर अपनी एक दोस्त और दोस्त के 2 साथी युवकों के पर रेप व छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। सिटी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़िता की दोस्त कमल और कमल के दोस्त विनोद व एक अन्य युवक संदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मबीर पूनिया ने बताया कि सिटी थाना में एक महिला ने शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसका अपने पति से झगड़ा हो गया था और इसके बाद वह मदद के लिए रतिया की नहर कॉलोनी में रहने वाली अपनी दोस्त कमल के पास गई थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी दोस्त कमल ने उसे कहा कि फतेहाबाद में उसका (कमल) विनोद नाम का मित्र है और वह उसे (पीड़िता) को किराये पर मकान दिलवा देगा।

 पीड़िता ने आरोप लगाया कि अपनी दोस्त के कहने पर वह फतेहाबाद आई और बस स्टैंड से विनोद और संदीप नाम के 2 युवक उसे मकान पर ले गए जहां विनोद ने उसके साथ रेप किया और संदीप नाम के शख्स ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद वह पुलिस के पास गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पीड़िता की दोस्त कमल और कमल के मित्र विनोद व संदीप के खिलाफ रेप व छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है।  डीएसपी ने बताया कि पीड़िता के आज कोर्ट में 164 सीआरपीसी के बयान दर्ज करवाए जाएंगे और उसके बाद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam