1 ही दिन में 4 एक्सीडैंट, 2 रैफर, महिला सदमे में

9/25/2019 9:26:57 AM

कार ने बाइक सवार युवकों को लिया चपेट में
गांव मानकपुर के पास बने नए बाईपास के पास एक तेज रफ्तार कार ने 2 बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में लेकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायल दोनों युवक को ईलाज के लिए नागरिक अस्पताल की एमरजैंसी में लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। पुलिस ने कार व चालक को अपने कब्जे में ले लिया। घायलों की पहचान मानकपुर निवासी हरप्रीत सिंह (20) व गुरप्रीत सिंह (23) के तौर पर हुई। 

जुगाड़ रेहड़ी ने मां-बेटे को मारी टक्कर
अम्बाला-अमृतसर फ्लाईओवर के नीचे चंडीगढ़ रोड पर रॉन्ग साइड से आ रही एक जुगाड़ रेहड़ी ने बाइक सवार मां-बेटे में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठी महिला सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीर की मदद से घायल को ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया। सुल्तानपुर निवासी रिंकू (33) ने बताया कि अपनी मां संतोष देवी (64) के साथ शाहाबाद से दवाई लेकर अपने घर वापस जा रहा था, जब वह अम्बाला-लुधियाना फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रहा था तभी अचानक एक जुगाड़ रेहड़ी वाला रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार से रेहड़ी को चलाते हुए आया और उनकी बाइक में टक्कर मारी।

एक्टिवा चालक ने स्टूडैंट को मारी टक्कर
शहर पॉलीटैक्निक चौक से घर जाने के लिए बस पकड़ रहे एक स्टूडैंट को एक्टिवा सवार व्यक्ति ने टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। घायल को इलाज के लिए दोस्त नागरिक अस्पताल की एमरजैंसी में लेकर पहुंचे। अलियाज पुर निवासी घायल विकास (18) ने बताया कि वह पॉलीटैक्निक में पढ़ता है। शाम को छुट्टी होने के बाद घर जाने के लिए चौक पर बस लेने के लिए खड़ा था, जब बस आई और वह बस में चढऩे लगा तो ट्रैफिक पुलिस से चालान से बचने के चक्कर में उसने तेज रफ्तार से आया और बस में चढऩे के दौरान ही उसे टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया। 

शम्भू बैरियर के पास ऑटो पलटा
शम्भू बैरियर के पास एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। नाहन हाऊस निवासी सोनू (28) ने बताया कि वह ऑटो चलाता है। वह अपने ऑटो में पत्नी निशा (27) व 2 सवारियों के साथ पंजाब की तरफ जा रहा था। जब वह शम्भू बैरियर के पास पहुंचा तो ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके बाद ऑटो में सवार मेरी पत्नी व 1 बच्चा घायल हो गया। घायल लड़के को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। लेकिन महिला हादसे को देखने के बाद से ही सदमे में है। उधर, डाक्टर ने महिला को चंडीगढ़ से ईलाज करवाने के लिए कहा है।

Isha