खेतों में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी करने वाले गिरोह का सरगना साथियों सहित गिरफ्तार

9/12/2021 8:48:37 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में खेतों में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी करने वाले गिरोह के सरगना सहित 4 आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने साढ़े 4 किलो तांबा, 14 किलो क्वायल व वारदात में प्रयोग की गई 2 बाइकें बरामद की हैं। 

इस बारे सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि खेतों में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी करने वाले गिरोह के सरगना सहित चार आरोपितों को शनिवार शाम काबू करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सादा निवासी भूरा शामली, आस मोहम्मद निवासी हमजागढ़ सहारनपुर, तासीम निवासी तितरवाड़ा शामली यूपी व विकास निवासी राणा माजरा पानीपत के रूप मे हुई है। प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में 6 वारदातों का खुलाशा हुआ। 

पूछताछ में सामने आया की गिरोह का सरगना सादा निवासी भूरा है। अन्य वारदातों बारे गहनता से पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने चारों आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। 

प्रारंभिक पूछताछ में इन वारदातों का खुलासा हुआ- 
1. आरोपित ने 15 मार्च को रेंर कला गांव में जयदाराम के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना मतलौडा में मुकदमा दर्ज है।
2. आरोपितों ने 1 जून को रेंर कला गांव में राजेश, सतबीर व मंगतराम के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की। 
3. आरोपितों ने 8 जून को रेंर कला गांव मे बृजलाल के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की। 
4. आरोपितों ने 23 अगस्त को रेंर कला गांव में इन्द्रसिंह के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की। 
5. आरोपितों ने 25 अगस्त को रेंर कला गांव मे दीवान चंद व लेखराज सिंह के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की। 
6. आरोपितों ने 27 अगस्त को रेंर कला गांव में हरनाम व भीमसेन दीवान के खेत में लगे ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वायल चोरी की।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar