सरकारी रेस्टोरेंट में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 4 आरोपी काबू, 29110 रुपए बरामद

5/16/2018 11:25:09 AM

भिवानी(पंकेस): किक्रेट मैच पर सट्टा लगाने वाले आए दिन नई-नई जगहों की तलाश करते रहते हैं। इस बार उन्होंने किसी को सट्टे की भनक न लगे, इसके लिए टूरिज्म के रूम को चुना। वहां पर उन्होंने वी.आई.पी. तरीके से रूम बुक किया और क्रिकेट मैच पर सट्टा शुरू कर दिया लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई और सट्टा लगा रहे चारों आरोपियों को काबू कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नकदी भी बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। सैक्टर 13 चौकी प्रभारी रामअवतार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बैया रैस्ट हाऊस के कमरा 103 में 4 युवक क्रिकेट मैच पर सटटा लगा रहे हैं। पुलिस ने रैस्टोरैंट में दबिश देकर काऊंटर पर कमरा नं. 103 बारे पता किया तो वह  विद्या नगर निवासी प्रह्लाद सिंह के नाम से बुक मिला। पुलिस ने रैस्टोरैंट मनैजर सुनिल कुमार की मौजूदगी में कमरा खुलवाया तो कमरा में 4 युवक मैच पर सट्टा लगा रहे थे। 

पुलिस ने आरोपियों को काबू कर पूछताछ की तो उनकी पहचान सूरज, नितेश, संदीप व प्रह्लाद के रूप में हुई। पुलिस ने अरोपी सूरज के 27,700 रुपए, नितेश के कब्जे से  200 रुपए, संदीप के कब्जे से 200 रुपए व प्रह्लाद के पास 1010 व मोबाइल फोन, रजिस्टर, कलकुलेटर बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

छापा ना पड़े, इसलिए लिया था सट्टोरियों ने रूम
किक्रेट मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह ने बैया रैस्टोरैंट में रूम इसलिए बुक किया था कि वहां पर छापेमारी से पहले आलाधिकारियों की मंजूरी लेनी होती। दूसरा वहां पर आवारा किस्म के लोग रूम नहीं लेते तो उन्होंने वहां पर रूम को सबसे सेफ समझा।

 

Rakhi Yadav