गैस सिलैंडर चुराने वाले 4 आरोपी काबू, निशानदेही पर सिलैंडर बरामद

7/30/2022 11:43:21 AM

पिहोवा : गत दिनों शहर से गैस सिलेंडर चोरी करने के मामले में कारवाई करते हुए सी.आई.ए. 1 को टीम ने 4 आरोपी युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी युवकों की निशानदेही पर चोरी किए गैस सिलैंडरों सहित नगदी भी बरामद की है। 

पुलिस ने आज चारों आरोपी युवकों को न्यायलय में पेश किया। जहां से 3 युवकों को न्यायिक हिरासत में व एक युवक को जमानत पर रिहा कर दिया है। इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि 26 जुलाई को गुरुनानक कालोनी निवासी राजेश कुमार व प्रांची रोड निवासी गौरव ने शहरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि चोर उनके घर से गैस के भरे हुए गैस सिलैंडर व 9 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए थे। जिसकी जांच सी.आई.ए.1 को सौंपी गई थी।

इस पर कारवाई करते हुए  सी.आई.ए.-1 इंचार्ज कर्मबीर के निर्देश पर उप निरीक्षक बलबीर सिंह व सरनजीत सिंह की टीम ने गैस सिलैंडर व नकदी चोरी करने वाले 4 आरोपी दिलप्रीत सिंह, विक्की , आशीष  व आकाश निवासी पिहोवा को काबू कर उनसे चोरी किए गैस सिलैंडर बरामद कर लिए हैं। आज उन्हें न्यायलय में पेश किया। जहां से विक्की, आशीष व आकाश निवासी पिहोवा को न्यायिक हिरासत व दिलप्रीत सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया है।

Content Writer

Isha