भाजपा के 4 मंडलाध्यक्षों ने चुनावी प्रक्रिया पर लगाया सवालिया निशान

12/14/2019 11:40:25 AM

रेवाड़ी(पंकेस): भाजपा के जिला संगठन चुनाव को लेकर 4 मंडलाध्यक्षों ने जिला अध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल व महामंत्री प्रीतम चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश प्रभारी को पत्र लिखा है। इन मंडलाध्यक्षों ने पत्र में खुलासा किया है कि चल रही चुनावी प्रक्रिया से उन्हें पूरी तरह से दूर रखकर पार्टी के संविधान के खिलाफ काम किया जा रहा है। चुनावी प्रक्रिया से 4 मंडलों को वंचित करके केवल 6 मंडलों के चुनाव करवाकर वे स्वयं पुन: अध्यक्ष व महामंत्री बनना चाहते हैं। 

गढ़ी बोलनी मंडल अध्यक्ष सुंदर लाल बिठवाना, धारूहेड़ा मंडल अध्यक्ष अतर सिंह पांचाल, रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष मोहन तिवाड़ी व खोल मंडल अध्यक्ष दयाराम जांगिड़ ने कहा है कि संगठन की चुनावी प्रक्रिया चल रही है लेकिन उन्हें इस प्रक्रिया में शामिल करने के लिए आज तक नहीं बुलाया गया और न ही मंडल अध्यक्षों की सहमति ली है। उक्त अध्यक्ष व महामंत्री उनसे द्वेष रखते हैं और पुन: इन्हीं पदों पर बैठने के लिए हमारे 4 मंडलों के चुनाव नहीं करवाना चाहते। उन्होंने कहा कि 11 दिसम्बर को बुलाई गई बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया। 

उन्होंने सवाल किया कि 4 मंडलाध्यक्षों की अनुपस्थिति के बावजूद चुनावी कार्रवाई कैसे शुरू हुई। यह सब पार्टी संविधान के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि वे दशकों से पार्टी के कार्यकत्र्ता हैं और बरती जा रही असंवैधानिक कारगुजारियों को हाईकमान के समक्ष भी रखेंगे। 

Edited By

vinod kumar