दुखद: दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुए 4 दोस्त, दो की मौत, दो घायल

11/16/2021 10:58:42 PM

चरखी दादरी (नरेन्द्र): चरखी दादरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। ये हादसा एक सड़क किनारे पेड़ से कार के टकराने की वजह से हुआ। ये घटना जिले के गांव नांधा से धनासरी रोड की है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार चार युवकों में से दो की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहीं दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, गांव धनासरी से चार दोस्त बीती रात गांव से स्विफ्ट कार में सवार होकर बाढड़ा में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। युवक जब देर रात वापस गांव की ओर लौट रहे थे तो गांव नांधा से धनासरी के बीच पहुंचे, तभी कार का संतुलन बिगड़ गया। जिस वजह से कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।



हादसे में कार सवार गांव धनासरी निवासी 25 वर्षीय सुनील, झोझू कलां निवासी 18 वर्षीय अमित की मौके पर मौत हो गई, जबकि गांव पैंतावास निवासी राजपाल और झोझू निवासी सतीश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सतीश को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया और मृतक दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। घायल राजपाल ने बताया कि वो बाढड़ा से शादी कार्यक्रम से गांव की ओर आ रहे थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam