बंदूक की नोक पर 4 लाख की लूट, छह माह में व्यापारी के साथ दूसरी घटना

12/24/2019 6:12:28 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना बरोदा रोड पर उत्तम नगर में एक सुनार का काम करने वाले व्यापारी से बंदूक की नोक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने 4 लाख लूट लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकानदार के बयान पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

पुरानी अनाज मंडी के बाहर हंस राज नाम से सुनार की दुकान है। सोमवार को बेटा अपने पिता हंसराज के साथ दुकान बंद कर स्कूटी सेे घर जा रहे थे, जैसे ही वह अपने घर के नजदीक पहुंचे तो एक बाइक पर दो से तीन युवक आए। युवकों ने स्कूटी के आगे बाइक को अड़ाकर बंदूक की नोक पर उनसे ठेला छिन लिया। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने बंदूक का बट उनके पिता के हाथ पर मार दिया जिससे उनके हाथ पर चोट आई। 

बदमाश 98 ग्राम सोना जो कि 4 लाख का व 25 हजार के करीब केश ले जाने में कामयाब हो गए। वहीं दुकानदार की माने तो छह महीने में उनके साथ इस तरह की दूसरी घटना सामने आई है। इससे पहले भी बदमाश उनकी दुकान से करीब 8 से 9 लाख का सोना ले जाने में कामयाब हुए थे। 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची गोहाना सिटी थाना पुलिस के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया इस मामले की अभी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है। कुछ युवक एक बाइक पर दिखाई दिए है, अभी मामले की जांच की जा रही है। 

Edited By

vinod kumar