पुलिस ने हत्या सहित कई संगीन वारदात को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

12/24/2019 1:36:03 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुडग़ांव पुलिस की पालम विहार क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए रैकी कर रहे चार बदमाशों को अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ये शख्स हत्या, हत्या के प्रयास, लूट सहित अन्य कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके है और पकड़े गए लोगों में दो नाबालिग भी हैं। इनके पास से अपराध शाखा की टीम ने एक बाइक, दो रिवाल्वर, दो पिस्टल, 5 देशी कट्टे व 9 जिंदा कारतूस बरामद किया है। 

सहायक पुलिस आयुक्त अपराध प्रीतपाल ने बताया कि ये मामला बसई गांव निवासी संजीव की हत्या से जुड़ा है। इसी साल सितम्बर में कुछ लोगों ने संजीव का उसके घर से अपहरण कर लिया और फिर उसकी हत्या कर शव को गढ़ी हरसरु रोड पर फेंक कर फरार हो गए थे। इस मामले मे कार्रवाई करते हुए पुलिसतीन आरोपियों झज्जर निवासी अजय, पुनीत और सुमीत को गिरफ्तार कर चुकी है। 

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में यह भी बतलाया था कि संजीव हत्या करने के बाद 30 सितम्बर को फरीदाबाद में एक और हत्या की थी। जानकारी जुटाने के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए पालम विहार अपराध शाखा प्रभारी विजेंद्र हुड्डा की टीम ने चार लोगों को सोमवार को राजीव चौक से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान बसई निवासी जोनी उर्फ जोहन, फरीदाबाद निवासी मोहित उर्फ लाम्बा उर्फ दीपक के रुप में की गई है। बाकी दोनों अभियुक्त नाबालिग हैं। 
 

Isha