कूड़ेदान में मिला 4 माह का भ्रूण, मचा हड़कंप

1/31/2019 2:49:35 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में शिव पार्क के सामने पड़े कूड़ेदान से भ्रूण मिलने के मामला सामने आया है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब कूड़ा उठाने के लिए सफाईकर्मी ने कुड़ेदान को उपर उठाया। जैसे ही वे उसे पलटने लगा तो उसे  खून से सना कपड़ा व बोरी दिखाई दी। जब उसे खोला गया तो उसमें से लगभग चार माह का भ्रूण मिला। इस बात की सूचना सफाई कर्मी ने सुपरवाइजर शिवनारायण को दी, जिसके बाद पुलिस में इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस ने कब्जे में लेकर भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। भ्रूण की सुचना मिलने पर शिव पार्क के सामने लोगों की भीड़ लग गई। 

नगरपालिका के सफाई सुपरवाइजर शिवनारायण ने बताया कि सुबह करीब साढे आठ बजे उन्हें सफाईकर्मियों ने सूचना दी कि शिव पार्क के सामने कूड़ेदान में चार माह के बच्चे का भ्रूण मिला है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचा तो देखा कि कुड़े के ढेर में भ्रूण पढ़ा है। भ्रूण को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Deepak Paul