CIA स्टाफ के नाम पर 4 लोगों ने किया व्यक्ति का अपहरण, मामला दर्ज कर खोजबीन में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 05:03 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : शहर के लाइनपार इलाके में अपहरण का एक मामला सामने आया है। पुलिस के सीआईए स्टाफ का नाम लेकर चार लोग एक व्यक्ति को घर से उठा ले गए। 3 दिन से व्यक्ति का कुछ पता नहीं है। परिजन उसको तलाश रहे हैं लेकिन सुराग नहीं लग पाया है। परिजनों ने अब पुलिस को शिकायत दी है। परिजनों के बयान पर पुलिस ने अपहरण की धारा के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

लाइनपार थाना प्रभारी राम करण ने बताया कि लापता व्यक्ति लाइनपार क्षेत्र के बलजीत नगर का रहने वाला राकेश बताया जा रहा है। वह राजमिस्त्री का काम करता था। राकेश के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है कि 12 मार्च की शाम चार व्यक्ति उनके घर में दाखिल हुए। उन्होंने खुद को सीआईए स्टाफ से बताया और जबरन राकेश को घर से उठा ले गए। परिजनों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, वजह भी पूछी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। इसके बाद से राकेश का कोई सुराग नहीं मिल रहा।

उधर मामला संज्ञान में आने पर लाइनपार पुलिस भी हरकत में आई। राकेश की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आईपसी 34, 365, 452 आदि के तहत केस दर्ज कर लिया है। लाइनपार थाना प्रभारी राम करण का कहना है कि उन्होंने दिल्ली और हरियाणा के सीआईए स्टाफ से लापता व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल की है। मगर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है लेकिन अभी तक राकेश का कोई सुराग नहीं लगा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static