नाबालिग बहनों के साथ दरिंदगी करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, दरभंगा जिले के रहने वाले सभी आरोपी

8/11/2021 12:30:33 PM

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र स्तिथ एक गांव में 2 नाबालिग बहनों के साथ दरिंदगी कर मौत के घाट उतारने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  बता दें कि 5 - 6 अगस्त की रात को चार दरिंदों ने पहले तो नाबालिग बहनों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया, फिर उन्हें कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया।



दोनों बहनों को परिजन दिल्ली के एक अस्पताल में ले गए जहां उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि इन्हें सांप ने काटा है ,लेकिन सोनीपत पुलिस ने इस पूरे मामले में सजगता से कार्रवाई करते हुए पर्दा उठाया कि पहले दोनों बहनों के साथ दरिंदगी हुई है ।   पुलिस ने मां की शिकायत पर गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर देर रात चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

थाना प्रभारी कुंडली रवि कुमार ने बताया कि दो नाबालिग बहनों के साथ धर्म की कर उन्हें कीटनाशक पिलाकर मौत की नींद सुलाने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है चारों आरोपी बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले हैं जिनके नाम अरुण कुमार दुखन पंडित, राम सुहाग और फूलचंद है। चारों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि इन से गहनता से पूछताछ कर सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha