नहीं थम रही दरिंदगी, 12 वर्षीय बच्ची के साथ 4 लोगों ने किया दुष्कर्म (VIDEO)

1/7/2019 8:19:25 PM

यमुनानगर(सुमित): छोटी बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यमुनानगर का है, जहां पर पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ 4 लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बालकुंज में रह रही बच्ची के काउंसलिंग में यह भी सामने आया है कि इसको इसी के ही सौतेले भाई के द्वारा चार लोगों को अलग-अलग जगहों पर बेचा गया है। फिलहाल पुलिस ने जीरो एफ आई आर दर्ज कर इस केस को पश्चिम बंगाल की पुलिस को सौंप दिया है।



यमुनानगर के सिरौली स्थित बालकुंज में रहने वाली एक बच्ची के काउंसलिंग के दौरान एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल डेढ़ साल पहले यह बच्ची पश्चिम बंगाल से भागकर पंजाब के पटियाला पहुंची थी। कुछ समय बाद यह अंबाला आ गई और वहां से इसको किसी तरह से यमुनानगर के छिछिरौली  के बाल कुंज में पहुंचाया गया। लेकिन अब चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने इसकी काउंसलिंग की तो यह बात सामने आई के लगभग डेढ़ वर्ष पहले इस बच्ची से दुष्कर्म हुआ, इसके बाद इसका सौतेला भाई इसे दिल्ली काम दिलाने के बहाने से ले आया जहां उसने इसे अलग अलग 4 लोगों को भेज दिया और वहां भी इसके साथ दुष्कर्म हुआ।

सीडब्ल्यूसी की नीति निदेशक का अंजु बाजपाई ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करवाया गया और मेडिकल के बाद रेप की पुष्टि हुई है। काउंसलिंग के दौरान ही इस बच्ची ने बताया कि इसका एक सौतेला भाई है जिसने इसको तीन चार लोगों के पास बेचा है। अब इस मामले में जीरो एफआईआर कर पश्चिम बंगाल शिफ्ट कर दिया दी गई है, जिसके बाद तुरंत आरोपियों की तलाश की जाएगी और इसमें जो भी आगामी कार्रवाई बनती है वह की जाएगी।



थाना प्रभारी शीला वंती ने बताया कि  बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक लड़के ने दुष्कर्म किया था, जिसके बाद उसके सौतेला भाई इसे दिल्ली ले आया था और वहां भी उसके साथ गलत काम किया गया है। इस मामले में अब जीरो एफआईआर दर्ज कर पश्चिम बंगाल शिफ्ट कर दी गई है।

Shivam