हरियाणा में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बैलेंस बिगड़ने के कारण डिवाइडर से टकराई कार

3/28/2024 4:27:21 PM

नूंह (एके बघेल) : दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर ईको स्पोर्टस गाड़ी बैलेंस बिगड़ने के चलते डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इतना ही नहीं इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें मांडी खेड़ा से नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया है। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 



पुलिस ने बताया कि शवों को मांड़ी खेड़ा के शवगृह में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है। जैसे ही परिजन अस्पताल पहुंचेंगे। पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

उज्जैन जा रहा था परिवार

जांच अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि मेरठ से एक परिवार अपनी ईको स्पोर्ट गाड़ी में उज्जैन जा रहा था। जिसमें परिवार के 6 लोग और एक ड्राइवर बैठा था। जैसे ही उनकी गाड़ी दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगंवा के समीप झिमरावट गांव पहुंची तो तेज रफ्तार के कारण बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। जैसे ही हादसा हुआ वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को एंबुलेंस में रखवाकर मांडी खेडा पहुंचाया और घायलों को गाड़ी में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में तेज रफ्तार के कारण गाड़ी कई बार पलट गई, जिसके चलते मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई और एक महिला की ईलाज के दौरान मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष प्रियांशु , दीपांशु और एक बारह वर्षीय बच्चा पीयूष व एक चालीस वर्षीय महिला आंचल हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


 

Content Writer

Manisha rana