हरियाणा: नांदेड़ साहिब से लौटे 4 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, सभी अग्रोहा मेडिकल काॅलेज रेफर

5/3/2020 3:23:50 PM

फतेहाबाद(रमेश): महाराष्ट्र के नांदेड़ साहिब से फतेहाबाद लौटे 19 लोगों में से चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद चारों लोगों को अग्रोहा मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है। इनमें 3 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल है।

इसके बारे में जानकारी देते हुए रतिया नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ भारत ने बताया कि पंजाब रोडवेज की बस से 19 लोग महाराष्ट्र के नांदेड़ साहिब से फतेहाबाद के रतिया शहर पहुंचे थे। सभी 19 लोगों को रतिया के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था और सभी के सैंपल रोहतक पीजीआई लैब में भेजे गए।

उन्हाेंने कहा कि देर शाम 19 लोगों की जांच रिपोर्ट आई. जिसमें तीन महिलाओं और एक पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई। संक्रमित चारों लोगों को अग्रोहा मेडिकल काॅलेज में भेज दिया गया है और अन्य सभी लोगों को अलग-अलग आइसोलेट कर दिया गया है।

बता दें कि फतेहाबाद जिले को बीते दिन यानी शनिवार को ही ग्रीन जोन में शामिल किया गया था, लेकिन शनिवार शाम को ही चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला के ग्रीन जोन में शामिल होने को लेकर प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। फिलहाल फतेहाबाद प्रशासन ने रतिया इलाके में अधिक सावधानी बरतनी शुरू कर दी है और लोगों से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में रहे और लॉकडाउन की गाइडलाइन का पालन करें।

Edited By

vinod kumar