उधार नहीं चुकाया तो कर दिया कांड, जिंदगी व मौत के बीच झूल रहे 4 लोग

5/7/2021 11:27:27 PM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार में मिल गेट क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने उधार रुपये नहीं चुकाने पर दूसरे व्यक्ति के साथ कांड कर दिया। इस कांड के कारण 4 व्यक्ति अब जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। जानकारी के अनुसार मिल गेट क्षेत्र में तीस फुटा रोड पर हनुमान नगर निवासी रामप्रसाद ने अपने पड़ोसियों पर पैसों के लेनदेन को लेकर गोलियां चला दी, जिसमें 4 लोग घायल हो गये। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि रामप्रसाद एक सोसायटी चलाता है, जिसके चलते लोगों से उसका पैसों का लेनदेन रहता है। सोसायटी के तहत ही उसने अपने पड़ोस में रहने वाले डॉ. मनमोहन को तीन लाख रुपये उधारे दिए हुए थे। मनमोहन का परिवार ये रुपये नहीं लौटा रहा था और लेनदेन करीब 2 साल पुराना था। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद था और शुक्रवार को ये घटना हो गई। 

शुक्रवार को रामप्रसाद पिस्टल लेकर आया और अचानक मनमोहन व उसके परिवार पर फायरिंग कर दी। 55 वर्षीय मनमोहन को जांघ, उसकी पत्नी 50 वर्षीय बबली को हाथ, उनके बेटे 19 वर्षीय गौतम को जांघ में गोली लगी। मोहन के भतीजे 35 वर्षीय सोमवीर को पेट में गोली लगी है। 

पड़ोंसियों ने चारों घायल को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से सोमवीर को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

Content Writer

Shivam