प्रॉपर्टी डीलर को यातना देकर 70 हजार रुपए वसूलने पर 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

5/15/2018 2:29:43 PM

पानीपत(अनिल कुमार): सेवा सुरक्षा अौर सहयोग का नारा देने वाली खाकी पर फिर से  दाग लग गए हैं। सी आई-3 टीम ने एक युवक को झूठे केस में टॉर्चर किया अौर उसे रुपए लेकर छोड़ा। मामले की शिकायत एसपी के पास पहुंचने अौर सीसीटीवी के आधार पर चार पुलिसकर्मियों लाइन हाजिर किया गया।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-12 की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर सचिन को पुलिस कर्मियों ने यातना देकर 70 हजार रुपए वसूले थे। बावजूद इसके उसपर सट्टेबाजी का झूठा केस दर्ज किया था। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए एसपी संगीता कालिया ने सीआइए-3 के हवलदार ऋषि, सिपाही सहदेव, अमित और सुरजीत को लाइन हाजिर कर दिया है। इस मामले की जांच एएसपी चंद्रमोहन को सौंप दी है। उन्हें मामले की जांच कर तीन दिन में रिपोर्ट सौंपनी है। 

इस मामले में पीड़ित सचिन एसपी संगीता कालिया से मिला। उसने मोबाइल फोन में घटना वाले दिन की सीसीटीवी फुटेज दिखाई। उसने बताया कि आरोपित पुलिसकर्मी उसे व उसके दोस्त को धमका रहे हैं और समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, जिसमें कई राजनेता व पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। उसे व उसके परिवार को जान का खतरा है। एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि डरे नहीं। सचिन ने सीआइए-3 के  छह पुलिसकर्मियों की शिकायत आइजी व डीजीपी को भी भेज रखी है।


 

Deepak Paul