घुसखोरी मामले में IG ने 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पैंड

5/24/2017 5:31:19 PM

फतेहाबाद(गौतम तारीफ): फतेहाबाद पुलिस की ओर से लिंग जांच के झूठे मामले मे फंसाकर पैसे ऐठने के मामले मे हिसार रेंज के आईजी ने कारवाई की है। आईजी की ओर से इस मामले मे 4 पुलिसकर्मियों को सस्पैंड कर दिया गया है। यह पूरी कार्रवाई तब हुई जब बीते दिनों पीड़ित ने स्वास्थ्य मंत्री को मामले की शिकायत दी और पुलिस कर्मियों के पैसे लेने की वीडियो और ओडियों क्लिप सबूत के तौर पर दी। उक्त सभी पुलिस कर्मी फतेहाबाद के पूर्व एसपी ओपी नरवाल और भाजपा के जिला अध्यक्ष के नाम पर पैसे ले रहे थे।

पीड़ित की ओर से मामले में हाई कोर्ट में भी याचिका डाली गई है जिसकी सुनवाई 21 जुलाई को होनी है। पीड़ित का आरोप था कि उक्त पुलिस कर्मी एसपी और जिला अध्यक्ष के नाम पर उनसे पैसे लेकर जाते थे। मामला स्वास्थ्य मंत्री के संज्ञान में आते ही मामले की जांच हिसार रेंज के आईजी को सोंपी थी। जिसके बाद आईजी की ओर से एसपी को मामले मे 4 आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पैंड करने के आदेश दिए गए थे।

डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि आईजी के आदेश के बाद एससी हरदीप सिंह, एचसी गुरविंद्र सिंह, ईएचसी विरेंद्र सिंह और ईएचसी राजेश को सस्पैंड किया गया है। उन्हंोने कहा कि पीएनडीटी एक्ट के मामले में उक्त लोगों की भूमिका गलत पाई गई थी जिसके बाद आईजी के आदेश के बाद उक्त पुलिस कर्मियों को सस्पैंड किया गया।