30 मिनट में 40 लाख रूपए नकदी व 40 तोले सोने की चोरी, पुलिस की 5 टीमें जांच में जुटी (VIDEO)

7/28/2022 4:03:21 PM

हिसार(विनोद): हरियाणा के हिसार में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि वे दिन-दिहाड़े एक मकान को निशाना बनाकर 40 लाख रूपए नकदी व 40 तोले सोना लेकर रफूचक्कर हो गए। शातिर चोरों ने शहर के सेक्टर 16/17 में एक डॉक्टर के घर को निशाना बनाकर 30 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी अभिमन्यु लोहान, सिविल थाना प्रभारी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु कर दी है। चोरी करने आए दो युवक सीसीटीवी में कैद हो गए हैं, हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

 

अस्पताल गए थे डॉक्टर दंपत्ति, दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए चोर

मेडीसिटी अस्पताल के चिकित्सक आर कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ हॉस्पिटल गए हुए थे। उनके पीछे से दोपहर से समय दो चोरों ने घर का दरवाजा खोलने का प्रयास किया और असफल रहने पर ईंटों से दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। घर में दाखिल होने के बाद चोरों ने पहले घर का एसी चलाया और कुछ देर बैठ कर आराम किया। इसके बाद चोरों ने घर की अलमारी में रखे 40 लाख रूपए नकदी व 40 तोले सोना चुराया और फरार हो गए। चिकित्सक की पत्नी जब घर लौटी तो सामान बिखरा मिला। जांच में पाया गया कि चोर अपने साथ सीसीटीवी की डीवीआर और सीपीयू भी साथ ले गए। शिकायतकर्ता चिकित्सक ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए नकदी व गहने रखे हुए थे। चोरी होने से उनका करीब 80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

 

 5 टीमों का गठन कर आरोपियों की धरपकड़ में लगी पुलिस

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजबीर ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे, जहां पता चला घर से गहने व नकदी चोरी हो गई है। इस संबंध में डॉ. आर कुमार की शिकायत के आधार पर छानबीन शुरु कर दी गई है। उन्होने बताया कि चोरी की घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज बरामद की गई है, जिसमें दो युवक चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होने बताया कि चोरी की घटना की छानबीन के लिए 5 टीमों का गठन कर दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha