40 नहीं 72 हुए हैं शहीद, छिपाई जा रही जानकारी

2/19/2019 10:15:53 AM

रोहतक: भारतीय ओलिम्पिक संघ के उपाध्यक्ष एवं युवा इनैलो नेता कर्ण चौटाला ने कहा कि एक सिर के बदले 10 सिर लाने की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी को अब किसने रोका है। पाकिस्तान पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। पूरा देश आज सरकार के साथ खड़ा है, चाहे कोई भी राजनीतिक दल हो। वह सोमवार को पुराना आई.टी.आई. ग्राऊंड में आयोजित एक जनसभा के दौरान पार्टी कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। 

पहले इस कार्यक्रम में पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौैटाला को शिरकत करनी थी लेकिन वह गुडग़ांव के मेदांता में भर्ती हैं। उनकी जगह पार्टी कार्यकत्र्ताओं में जोश भरने आए कर्ण चौटाला ने कहा कि पुलवामा में शहीदों की संख्या 40 नहीं 72 है और यह अहम जानकारी देश से छिपाई जा रही है। इनैलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि खट्टर सरकार अब अंतिम दौर में है। साढ़े 4 साल तक सरकार ने जनहित का कोई काम नहीं किया, बल्कि युवाओं के साथ भी निष्पक्ष नौकरियां देने के नाम पर धोखा किया गया है।

डी-ग्रुप में एम.ए., एम.एससी., पीएच.डी. तक के युवाओं को नौकरी दी है, जिससे 8वीं व 10वीं पास युवाओं के साथ बड़ा धोखा किया गया है।जनसभा के पहले पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देकर कर्ण चौटाला ने कहा कि यह जनसभा नहीं एक श्रद्धांजलि सभा है। अगर शहीदों को लेकर कोई राजनीति करेगा तो उसे देश माफ नहीं करेगा। पूर्व संसदीय कार्यमंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि चुनाव में हार जीत तो होती रहती है लेकिन निराशा नहीं होनी चाहिए। 

Deepak Paul