पेट्रोल पंप के कारिदों से लूटे 40 हजार रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

6/5/2021 10:46:27 AM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार के सदर थाने के तहत साऊथ बाइसपास के पेट्रोल पर तीन लूटेरो ने लूट की वारदात की वारदात का अंजाम दिया।  इस दौरान लूटेरे पिस्तौल के बल पर कारिदों से  पिस्तौल के बल पर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई हो गई है पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस सीसी टीवी फुटेज लेकर छानबीन कर रही है। लूट के मामले को लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएसन का शिष्टमंडल सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलेगा।

जानकारी के अनुसार तीन बदमाशा साऊथ बाइपास पर स्थित उदय पेट्रोल पंप पर पहुचे और पिस्तौल के बल पर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। कारिदों ने बदमाशों को खदेडने का प्रसाय किया परंतु बदमाश पिस्तौल के बल भागने में कामयाब हो गए। इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। 

पुलिस ने मौके पर पहुचे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सदर थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके छाबीन शुरु कर दी है फुजेट के आधार व पुरानी लूट की घटनाओं के आधार पर छानबीन जारी है। इसी बीच  पेट्रोल पंप एसोसिएशन का शिष्ट मंडल मौके पर पहुंचा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha