लाला जगत नारायण की मनाई गई 41वीं पुण्यतिथि, कई गणमान्य लोगों ने दी श्रद्धांजली

9/9/2022 3:34:05 PM

कुरुक्षेत्र(रंदीप): जिले के गणमान्य लोगों ने अमर शहीद लाला जगत नारायण की 41वीं पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार अमित आर्य और भाजपा नेत्री पूर्व सांसद कलाशो सैनी समेत कई लोग मौजूद रहे। इस दौरान विशाल रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया। पंजाब केसरी समूह विशेष रुप से समाजिक तौर पर लाला साहब को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है।

 

बता दें कि पत्रकारिता के पुरोधा स्वतंत्रता सेनानी अमर शहीद लाला जगत नारायण को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए कुरुक्षेत्र की नंगली कुटिया में कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। इस मौके पर  सीएम  मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार ने बताया कि लाला जी स्वतंत्रता सेनानी थे। उनके त्याग और बलिदान को देश आज भी याद कर रहा है। उन्होंने देश की सेवा के साथ-साथ पत्रकारिता जगत में भी अहम योगदान दिया। उन्होंने कहा कि जीवन एक भी बार मिलता है और लाला जी ने अपने जीवन में देश ही और समाज के लिए कार्य किया। उनके आदर्शों से हमें सीख लेना चाहिए।

 

वहीं लाला साहब को श्रद्धांजली देने के बाद समाज सेवी संदीप गर्ग ने बताया कि लाल साहब ने देश की स्वत्रंता के लिए जो बलिदान दिया। उनके परिवार ने जो बलिदान उसे भुला नहीं जा सकता है। उनके याद में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इससे पता चलता है कि लाल जी आज भी हमारे बीच है। उन्होंने ने कहा कि एक पत्रकारिता ही नहीं बल्कि समाज का भी सेवा करते है।

 

    

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan