दीपक हत्याकांड के 43 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, मां बोली- हत्यारोपियों को कब होगी सजा

2/7/2020 12:07:05 PM

कैथल (सुखविंद्र) : दीपक कुमार निवासी गांव मुंदड़ी की हत्या के मामले में 43 दिन बीत जाने के बावजूद किसी भी हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने पर वीरवार को सचिवालय पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर दिया। मृतक दीपक की मां व पिता रो-रोकर अपने बेटे के गुनहगारों को पकड़े जाने की मांग कर रहे थे लेकिन पुलिस उन्हें एस.पी. से मिलने से रोकती रही। परिजनों केहंगामे को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल व महिला पुलिस बुलानी पड़ी।

इस दौरान परिजनों में पुलिस के खिलाफ काफी गुस्सा देखने को मिला। हंगामा होता देख एवं मीडिया के मौके पर पहुंचने पर एस.पी. ने ग्रामीणों को अंदर बुलाया। गौरतलब है कि गत 25 दिसम्बर की सुबह गांव मुंदड़ी स्थित खेत में बनी पानी की ओहदी में दीपक का शव पड़ा हुआ मिला था। इस मामले में पूंडरी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया था।
 मामले की जांच सी.आई.ए.-1 को सौंपी थी।

परिजनों का आरोप है कि मामले की जांच करते हुए सी.आई.ए.-1 पुलिस ने गांव के ही 2 युवकों को हिरासत में लिया था, जिन्होंने हत्या की घटना को अंजाम देना भी कबूल लिया था लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें बेकसूर बताते हुए छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मरने वाला दीपक गरीब परिवार से है और हत्यारोपी पूंजीपति इसलिए पुलिस उनसे भेदभाव कर रही है। वहीं, अब एस.पी. विरेंद्र विज ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि मामले की जांच एस.आई.टी. से करवाई जाएगी।

Isha