पार्क में सैर करने आए 45 वर्षीय व्यक्ति की 14 गोली मारकर हत्या (VIDEO)

5/20/2019 12:52:28 PM

पलवल (दिनेश भारती): पलवल जिला लघु सचिवालय के पार्क में सुबह सैर करने गए 45 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने 18 राउंड गोलियां चलाई जिनमें से 14 गोली मृतक को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि गैंगवार के चलते यह हत्या की गई है। सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक की पत्नी कि शिकायत पर एक नामजद सहित कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



पलवल कैंप थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली की गांव कुश्लीपुर स्थित लघु सचिवालय के पार्क में एक व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जहां पर गांव कुश्लीपुर निवासी धर्मवती मिली। धर्मवती ने बताया कि वह सुबह पांच बजे के करीब अपने पति ओमपाल के साथ सैर करने के लिए पार्क में आई थी। पति-पत्नी जब सैर कर रहे थे तो दो युवक आए और आते ही पीडि़ता के पति ओमपाल पर ताबडतोड़ गोलियों से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।



पुलिस को मौके पर 18 खाली कारतुस बरामद हुए तथा 14 गोली मृतक ओमपाल को लगी हुई थी। पुलिस ने मृतक ओमपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक ओमपाल के पुत्र मन्नू व गांव धामाका निवासी अंकित के बीच गैंगवार को लेकर रंजिश चली आ रही है। मन्नू व अंकित संगीन अपराधों में एक साथ जेल में रह चुके है जहां पर दोनों ने एक दुसरे को चैलेंज भी किया हुआ है।



वर्ष 2018 में मन्नू जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था तो उसी दौरान मन्नू ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकित के पिता ओमप्रकाश की हत्या कर दी थी। जिसके बाद मन्नू जेल चला गया और फिलहाल भी जेल में है। अब अंकित जेल से जमानत पर आया हुआ है और उसी रंजिश के चलते अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर मन्नू के पिता ओमपाल की हत्या की है। इससे पहले भी ये दो तीन हत्याओं को अंजाम दे चुके है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर अंकित व उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Naveen Dalal