अपराध: बाजार से घर जा रहे युवक पर 5-6 बदमाशों ने चलाई गोली, आरोपी फरार

8/21/2020 5:18:41 PM

होडल (हरिओम): होडल में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं। शुक्रवार को यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े बाजार से घर जा रहे युवक पर गोलियां चला दी। 27 वर्षीय युवक ललित के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया। वहीं गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को होडल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया है।

घायल युवक ने बताया कि वह अपनी माता और दोस्त के साथ बाजार से बाईक पर सवार होकर घर जा रहा था। उसने बताया कि जैसे ही वह चिंतनाथ मंदिर के निकट पहुंचा तो पांच-छ: युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। जब उसने आरोपियों से पूछा कि वह किस बात को लेकर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं तो उन्होंने उसके ऊपर गोली चला दी। जिसमें गोली उसके पैर में लगी और वह गोली लगने के बाद जमीन में गिर गया।

वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए आगे के लिए रैफर कर दिया है। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Shivam