युवक की मारपीट कर हत्या करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

9/23/2021 4:20:20 PM

टोहाना(सुशील):  जाखल पुलिस ने समझौते के लिए हो रही पंचायत के दौरान मारपीट कर युवक की हत्या करने के मामले में कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को जाखल रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पँजाब के चुल्हड़ कला निवासी बलविन्द्र सिंह, जसविन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, संदीप सिंह व जाखल ब्लाक के गांव सिधानी के रवि कुमार के रूप में हुई है। 

डीएसपी बिरम सिंह ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि पांचों को  अदालत में पेश कर वारदात में प्रयुक्त हथियार व वाहन की बरामदगी को लेकर इन्हें पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जाखल पुलिस ने 13 सितम्बर को गांव सिधानी के जसबीर सिंह की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया था। डीएसपी ने बताया कि एक शादी समारोह में हुए विवाद के बाद 12 सितम्बर को जाखल में रवि की दुकान पर पंचायत थी। 

इस दौरान उक्त आरोपियों ने जसबीर, उसके भाई जगदीश व सिधानी के रामपाल से मारपीट कर व हवाई फायर भी किए थे तथा बाद में तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से इन्हें हिसार रेफर कर दिया गया। हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान 19 सितम्बर को जसबीर ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। इस मामले में कार्यवाही करते हुए जाखल एसएचओ विजेन्द्र सिंह की टीम ने गत दिवस पांचों आरोपियों को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है। 

Content Writer

Isha