बैंक लूट और युवक के हत्या में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ दौरान कबूला जुर्म

5/9/2021 7:11:28 PM

रोहतक(दीपक):  रोहतक पुलिस पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से 2 बड़े मामलों का खुलासा हुआ है। इन पांचों युवकों ने 28 अप्रैल को रोहतक जिले के भराण गांव में एक युवक की हत्या की और 3 मई को मकड़ौली गांव में एक्सिस बैंक को लूटने का प्रयास किया था। फिलहाल पुलिस इन पांचों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग करेगी ।

जानकारी के अनुसार भराण गांव में 28 अप्रैल को अंशु नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही थी। इस मामले में कृष्ण, अशोक, रोहित, अमन व मनोज को गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस ने उनसे गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि 3 मई को रोहतक जिले के मकड़ौली गांव में इन्हीं पांचों युवकों ने एक्सिस बैंक को लूटने का प्रयास किया था जो गार्ड की बहादुरी के चलते लुटने से बच गया था। उस घटनाक्रम में भी इन्होंने गार्ड पर फायरिंग की थीजो सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी।

डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि फिलहाल पांचों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी। ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके। क्योंकि जिस तरह से युवकों की अपराधिक गतिविधियां हैं उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने और भी अन्य घटनाओं को अंजाम दिया होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha