शराब के ठेकेदार के सिर में पिस्तौल नगदी लूटने वाले 5 गिरफ्तार

8/15/2021 8:14:02 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): जाटूसाना थाना पुलिस ने शराब के ठेकेदार के सिर में पिस्तौल मारकर नगदी लूटने वाले 5 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान गुरुग्राम के गांव महाबीरपुरा निवासी विशाल, गांव औलांत निवासी कृष्ण, जिला झज्जर निवासी मारोत निवासी नितिन, जिला कानपुर के हरपुरा निवासी विनय व बिहार के नयानगर के अखिलेश के रूप में हुई है। उन्हें अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

जिला के गांव दिदौली निवासी बिरेंद्र ने कहा कि उसने वह एक शराब ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। 10 अगस्त की रात 9 बजे वह अपने ठेके पर गांव के ही देशराज को बिठाकर घर के लिए निकला तो बणी (जंगल) में ही कुछ दूरी पर एक बाइक के पास तीन युवक खड़े हुए थे। उन्होंने एक ने उसके सिर में पिस्तौल मारी और बाकी ने पत्थरों से हमला कर लिया। 

उसने शोर मचाया तो ठेके से योगेश, देशराज, रूप सिंह, दिनेश दौड़कर आए। जिसके बाद तीनों आरोपी आरोपी उसकी जेब से 15 हजार रुपये की नगदी व मोबाईल फोन छीनकर बाइक सहित फरार हो गए। आरोपियों से पिस्तौल उसने छीन लिया था। पुलिस ने उक्त आरोपियों को काबू कर 10 हजार रुपये, मोबाइल फोन, पिस्तौल, जिन्दा कारतूस व वारदात में प्रयोग की गई 2 बाइकें भी बरामद कर ली हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam