गन प्वाइंट पर 5 नकाबपोशों ने शैलर मालिक से लूटे 20 लाख, चावल खरीदने दिल्ली जा रहा था पीड़ित

1/13/2021 8:58:55 AM

जींद : दिल्ली में चावल खरीदने जा रहे शैलर मालिक से ईगराह गांव के पास 5 नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल प्वाइंट पर 20 लाख रुपए लूटे और फिर उसका अपहरण कर लिया। अगले दिन सुबह नकाबपोश शैलर मालिक को दातासिंह वाला गांव के पास उतारकर फरार हो गए। शैलर मालिक अपने जानकार के साथ चावल खरीदने दिल्ली जा रहा था।

सदर थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर एक को नामजद कर 5 अन्य के खिलाफ राशि लूटने, अपहरण करने, धमकी देने, साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। फतेहाबाद के रतिया शहर निवासी सियासत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह चावल का शैलर चलाता है जबकि टोहाना निवासी नरेश कुमार उर्फ निक्कू चावल कि दलाली करता है। 7 जनवरी शाम को खोखर राइस मिल रतिया से नरेश उर्फ निक्कू की कार में दिल्ली के लिए वे दोनों चावल खरीदने के लिए चल पड़े।

उसके पास चावल की पेमैंट करीब 20 लाख रुपए थे। जब वह जींद में ईगराह गांव से जींद की तरफ कुछ दूर निकले तभी उसकी कार के आगे एक कार आकर रुकी। कार में से 5 नकाबपोश उतरे और उस पर पिस्टल तान कर पैसे देने के लिए कहा। जब उसने देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट कर 20 लाख रुपए लूट लिए। फिर अपहरण कर अगले दिन उसे दातासिंह वाला गांव के पास कार से उतारकर भाग गए। सदर थाना पुलिस ने नरेश उर्फ निक्कू को नामजद कर 5 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
 

Manisha rana