'काला जठेड़ी' की शादी से पहले दिल्ली पुलिस की कार्रवाई, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 शूटर्स गिरफ्तार, बड़ी साजिश नाकाम

3/11/2024 9:16:38 AM

दिल्ली (कमल कंसल) : दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने काला जठेडी-लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट के पांच शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार सभी शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं। ये प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य को खत्म करने की साजिश रच रहे थे। काला जठेडी की शादी से ठीक पहले ये गिरफ्तारी हुई है, जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।  

कल होने वाली है काला जठे़डी की शादी 

बता दें कि काला जठेड़ी की कल लेड़ी डॉन (अनुराधा) के साथ शादी होने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि काला जठेडी-लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट शादी के नाम पर किसी गहरी साजिश को अंजाम देने की कोशिश कर सकता है। पुलिस भी काला जठेडी व लॉरेंस बिश्नोई के साथ ही उनके विरोधी गैंगस्टरों की गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है। स्पेशल सेल की टीम इंस्पेक्टर संदीप डबास ने बताया कि सात मार्च को एक इनपुट मिला था कि काला जठेडी-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कुछ सदस्य डीडीए पार्क, सेक्टर-16, द्वारका के पास आएंगे और उनके पास अवैध हथियार भी होंगे। तुरंत टीम को द्वारका के लिए रवाना किया गया और वहां जाल बिछाया गया। डीडीए पार्क के पास एक हुंडई आई10 कार देखी गई। जिसमें बैठे पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

कई हथियार किए बरामद 

आरोपितों की पहचान राहुल उर्फ बाबा, परवीन उर्फ दादा, रोहताश, मोहन और सचिन के रूप में हुई। राहुल उर्फ बाबा के कब्जे से पीएक्स 30 मेड इन चाइना पिस्टल, परवीन उर्फ दादा के कब्जे से एक पी-बेरेटा पिस्टल, रोहताश के पास से .32 बोर पिस्टल, मोहन के पास से एक देशी पिस्टल और सचिन के कब्जे से चार कारतूस बरामद किए गए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana