ग्राहक बनकर दुकान में घुसी 5 महिलाएं, मालिक को बातों में उलझाकर पीछे से उड़ा ले गई 40 सूट, वारदात CCTV में कैद

10/19/2023 9:23:57 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : जिले के मतलौडा में पांच अज्ञात महिलाएं दुकान पर ग्राहक बनकर आई और दुकानदार को बातों में उलझाकर वहां से 40 सूट चोरी कर फरार हो गईं। दुकानदार ने मतलौडा थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

मतलौडा वासी रणधीर शर्मा पुत्र कली राम ने बताया कि मतलौडा स्थित येस बैंक के पीछे खाटू श्याम क्लाथ हाउस के नाम से उनकी कपड़े की दुकान है। बुधवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे पांच महिलाएं दुकान पर आई। उन्होंने सूट दिखाने की बात कही। वह महिलाओं को सूट दिखने लगा तो वो एक के बाद एक अलग-अलग सूट देखती रही। आगे बैठी महिलाओं ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझा लिया। रणधीर ने बताया कि लगभग 20 मिनट तक वो दुकान पर कपड़ा देखती रहीं। पीछे बैठी महिलाओं ने अपने थैले में 40 सूट चोरी करके डाल लिए और वहां से चली गई। महिलाओं के जाने के बाद जब उसने देखा तो उसके सूट गायब मिले। आसपास महिलाओं की तलाश की तो कहीं पर भी महिलाओं का पता नहीं चला। दुकानदार रणधीर ने बताया कि उसे लगभग 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

दुकान से 50 मीटर दूर 20 दिन पहले हुई थी लूट

जिस दुकान पर महिलाओं ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया, उसके सामने मात्र 50 मीटर की दूरी पर ही एक अक्तूबर को एक नकाबपोश बदमाश ने चाकू की नोंक पर दिनदहाड़े घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त बदमाश टोंटी ठीक करने के बहाने घर में गया और अंदर महिला व बच्चों को अकेला पाकर बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर लगभग डेढ़ लाख रुपये नगदी व लगभग छह तोले सोने के आभूषण लूट कर ले गया था और जाते हुए महिला व बच्चे को बाथरूम में बंद करके चला गया था। उक्त मामले में आरोपी अभी तक भी नहीं पकड़े गए। कालोनी में एक के बाद एक लगातार हो रही लूट व चोरी की वारदात से कालोनी के लोग भयभीत हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail