5 वर्षीय बच्चे का कुएं में मिला शव, दो दिन से था घर से लापता

7/13/2022 5:11:13 PM

पलवल (दिनेश) : होडल के गांव सेवली में पांच वर्षीय बच्चे का नग्न अवस्था में शव मिला है। यह बच्चा 11 जुलाई शाम से घर से लापता था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरु कर दी थी लेकिन आज गांव के पास कुएं से बच्चे का शव बरामद किया है। 

मृतक बच्चे के चाचा राजकुमार ने बताया कि उसका भतीजा कश्यप जिसकी उम्र 5 साल है वह 11 जुलाई शाम से घर से लापता हो गया था और उन्होंने इसकी जगह-जगह पर काफी तलाश की, लेकिन कहीं पर भी इसका सुराग नहीं लगा। उसने बताया कि उसके बाद उन्होंने बच्चे के गुम होने की शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। 

उन्होंने बताया कि उनके गांव की एक महिला ने आज उनको सुबह बताया कि रात को सोते समय सपना आया कि उनका भतीजा कश्यप गांव के समीप धौला कुआं नाम से मसूर कुएं में उसका शव पड़ा हुआ है। किसी ने उसकी हत्या कर दी। उसने बताया कि महिला ने उनको सपने की घटना घर जाकर बताई तो वह कुएं के पास पहुंचे तो देखा कि बच्चे का शव कुएं में तैर रहा है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची है और बच्चे के शव को पुलिस ने कुएं से बाहर निकाल लिया। मृतक के चाचा ने कहा कि जब तक पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश नहीं करेगी तब तक वह पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे।

थाना प्रभारी वेदपाल का कहना है कि उनके पास मृतक बच्चे के परिजन कल थाने पहुंचे और बच्चे के गायब होने की शिकायत उनको दी। उन्होंने तुरंत गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि आज गांव के लोगों द्वारा सूचना मिली कि कश्यप नामक बच्चा गायब था उसका शव कुएं में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे हैं उन्होंने पुलिस टीम की सहायता से बच्चे के शव को कुएं से बाहर  निकाल लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana